बेतिया मेडिकल कॉलेज:सरकारी डाक्टर ड्यूटी के दौरान चला रहे है अपना प्राईवेट क्लिनीक,सवाल पूछने पर हो जा रहे है आगबबूला।नही रह रहा मरीजों पर ध्यान।

Must Read

बेतिया गौरमेंट मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में कार्यरत डॉ सुमित कुमार चलाते हैं ड्यूटी के दौरान अपना प्राईवेट क्लिनीक। सरकारी अस्पताल के मरीजों पे नहीं रहता ध्यान।
इमरजेंसी वार्ड में पट्टी एवं दवा के लिए बाहर से लाने के लिए दिये जाते हैं पर्चे । सरकार द्वारा इलाज सामग्री का किया जा रहा है गबन।

बता दें कि यह अस्पताल का जितना बड़ा नाम है जितनी अच्छी इस नाम की प्रतिष्ठा है उतनी ही छोटी सोच और डाक्टर, कर्मचारी लोगों के भेष में दलाल भरे पड़े हैं जिसमें एक डॉक्टर सुमित कुमार जिनसे S11 news के पत्रकार सुमीत कुछ सवालों के पुछने पे भड़क जाते हैं जिसमें पिडिता का कहना है कि हमसे बैंडेज के लिए पट्टी एवं दवा मांगा जा रहा है इस बात पे इमरजेंसी वार्ड के कर्मचारियों से पुछा कि सरकार मरीजों के इलाज के लिए पट्टी एवं दवाएं मुहैया करवा रही है आप लोग पेशेन्ट को पट्टी और दवा की पर्ची पकड़ा देते हैं इसपर डाक्टर सुमित कुमार से बात करने की बातें हुई। डाक्टर सुमित कुमार से पुछने पर सरकार द्वारा इलाज के लिए जो भी सामग्री सरकार मुहैया कराती है अभी बात हो ही रही थी तब तक अपना पोल खुलता देख चिकित्सक सुमित द्वारा मोबाइल को बंद करने की धमकी दी गई एवं उल्टे S11 News के पत्रकार से तु तु मैं मैं करने लगे जबकि डाक्टर सुमित कुमार का एक बेतिया मित्रा चौक पर प्राइवेट क्लनिक भी चलता है इनके दलाल द्वारा सरकारी अस्पताल से मरीजों को बहला फुसलाकर इनके प्राईवेट क्लनिक में लेजाने का भी काम कीया जाता है ।
वही अस्पताल में कार्यरत शिव पुजन पटेल जो की चिकित्सा कर्मचारी संघ के अध्यक्ष है का कहना है कि यहा ना ही स्थायी अस्पताल अधीक्षक है ना ही उपाधीक्षक। प्रभार मे चल रहा है काम ।जिससे इस करोना महामारी मे हम लोगों का वेतन बहुत दिनों से नहीं मिल रहा है हमलोग भुखमरी के शिकार हो रहे है ।
अस्पताल में इमरजेंसी वार्ड बेड नम्बर 18 पे आक्सीजन की कमी होने से अन्तिम सांस लेने के साथ मर गया मरीज़ ।बता दें कि मरीज के परिजनों द्वारा बताया गया कि मेरे बेटे का इलाज एम जे के अस्पताल में हो रही थी इसे सांस लेने में परेशानी हो रही थी तो खाली आक्सीजन सलेन्डर लगा कर चले गए।
S11 News के पत्रकार द्वारा पुरुष वार्ड के नर्स से पूछ ताछ करने पर कोई जवाब नहीं दिया गया तब तक मरीज़ ने दम तोड दिया ।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest News

हल्दी मटकोर का पूजन करा घर लौट रहे अरुण पांडेय को अपराधियों ने हत्या कर शव को फेंका।

संवाददाता---जय प्रकाश मिश्र बगहा पुलिस जिला के बथवरिया थाना क्षेत्र स्थित सेरा बाजार पाण्डेय टोला गांव निवासी स्वर्गीय कालिका...

औरंगाबाद के दाउदनगर में हिरोइन एवं ब्राउन शुगर के साथ चार गिरफ्तार एक फरार।

आपको बता दु की औरंगाबाद के दाउदनगर- पटना से एक वैवाहिक समारोह से वापस औरंगाबाद लौट रहे एक कार से दाउदनगर पुलिस...

बेतिया:पश्चिम चंपारण बना मैनुफैक्चरिंग हब।

-प•चम्पारण जिला मैनुफैक्चरिंग हब के रूप में हो रहा है विकसित । जिला मे उपलब्ध करायी जायेगी सारी सुविधाएं कहा बिहार वित्त...

आरा:पिस्टल और बन्दूक लेकर घुमाते युवक,प्रशासन खामोश ।

आरा जरा गौर से तस्वीरों को देखिए नाबालिक हाथों में नशे की हालत में हाथ में तमाचा और...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -