पश्चिम चम्पारण के बानुछापर सुभाष यादव हत्याकांड मामला की जांच मे मुजफ्फरपुर से पहुंची फॉरेंसिक टीम ।

Must Read

प•चम्पारण के बानुछापर सुभाष यादव हत्याकांड मामला की जांच मे मुजफ्फरपुर से पहुंची फॉरेंसिक टीम । गाड़ी पर लगे खून के धब्बे की जांच कर रही है टीम, अब तक 4 लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी, आठ नामजद है ।शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चल रही है छापेमारी। सवा दो लाख रुपए के लिए की गई थी हत्या । हत्या में प्रयोग किए गए चार गाड़ियों को बरामद कर लिया गया है जिसमें एक बिहार सरकार समाज कल्याण विभाग रक्सौल की बोर्ड लगी बोलेरो को भी बरामद किया गया है एक बुलेट बाइक ,लाल रंग की स्कार्पियो एक क्रेटा गाड़ी जो हत्या में प्रयोग की गई थी बरामद कर ली गई है और मुजफ्फरपुर की टीम खून के धब्बे की जांच कर रही है जिस झोपड़ी में हत्या की गई थी झोपड़ी में निशांन खत्म करने के लिए नीचे प्लास्टिक का चटाई बिछा दिया गया था लेकिन हत्या की खून का छिटा झोपड़ी के बांस पर पड़ी उसके आधार पर हत्या का खुलासा किया गया है ।अभी जांच चल रही है ।मुजफ्फरपुर से आई टीम अभी कुछ भी बताने से कर रही है परहेज ।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest News

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिहार कि जनताओ से नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाने का अपील किया ।

भाजपा के वरिष्ट नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि बिहार को विकास की ऊचाईयों तक ले जाने के लिए...

वाल्मीकिनगर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रवेश मिश्र ने क्षेत्र परिभ्रमण कर जनसमर्थन का किया अपील।

वाल्मीकिनगर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी प्रवेश मिश्र शुक्रवार को अपने समर्थकों के साथ चौतरवा,धनहा,भितहां थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों का परिभ्रमण कर जनता...

बगहा;आगामी लोकसभा/विधानसभा उपचुनाव में मतदाता जागरूकता के उद्देश्य से बीडीओ कुमार प्रशांत ने सभी सेविकाओं को किया निर्देशित।

बगहा:-आगामी विधानसभा/लोकसभा चुनाव को लेकर मतदाता जागरूकता के उद्देश्य से बगहा एक प्रखण्ड के सभागार भवन में शुक्रवार...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -