भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत,एक कि हालत गंभीर।

Must Read

घटना स्थल पुलिस छावनी में हुईं तब्दील।

रिपोर्टर—जय प्रकाश मिश्र-बगहा प.चम्पारण

चौतरवा थाना क्षेत्र के बाबू परसौनी गांव में वृहस्पतिवार को संध्या पहर में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत हो गयी।इस दौरान प्रथम पक्ष से शम्भू सिंह को गंभीर चोट आई है।जख्मी का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल बगहा में चल रहा है।

घटना को लेकर जख्मी के परिजन कमलेश नारायण शाही,मंटू नारायण शाही,सोनू शाही,अभय नारायण शाही ,तरुण नारायण शाही के विरुद्ध जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया है।एक सवाल के जबाब में जख्मी का भाई राधेश्याम सिंह ने बताया कि मैं अपने पुस्तैनी जमीन में सरसों बोया था जिसे कमलेश शाही अपने ट्रेक्टर से जोतवा कर फसल नष्ट कर रहे थे मना करने पर अपने सहयोगियों के साथ जानलेवा हमला बोल दिये।

हलाकि घटना की सूचना मिलते ही चौतरवा थानाध्यक्ष विनय मिश्र छठ पर्व पर आपसी सौहार्द बिगड़े नहीं इसके लिए अपने सूझ-बूझ का परिचय देते हुए बगहा एसपी किरण कुमार जाधव को हालात से अवगत कराया फिर क्षण भर में ही बथवरिया ,भैरोगंज,बगहा,नदी थाना की पुलिस मौके बारदात पर पहुंच कर घटना स्थल को पुलिस छावनी में तब्दील कर दी।इतनाही नहीं बिना समय गवाएं बगहा एसपी भी अपने लाव-लश्कर के साथ मौके पर आ धमके और स्थिति -परिस्थिति पर पुर्णतः काबू पाया।

वही घटना के सम्बंध में दूसरे पक्ष से जानकारी लेने का प्रयास किया गया लेकिन संपर्क नहीं हो सका।थानाध्यक्ष विनय मिश्र ने बताया कि प्रथम पक्ष से आवेदन प्राप्त हुआ है।प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest News

हल्दी मटकोर का पूजन करा घर लौट रहे अरुण पांडेय को अपराधियों ने हत्या कर शव को फेंका।

संवाददाता---जय प्रकाश मिश्र बगहा पुलिस जिला के बथवरिया थाना क्षेत्र स्थित सेरा बाजार पाण्डेय टोला गांव निवासी स्वर्गीय कालिका...

औरंगाबाद के दाउदनगर में हिरोइन एवं ब्राउन शुगर के साथ चार गिरफ्तार एक फरार।

आपको बता दु की औरंगाबाद के दाउदनगर- पटना से एक वैवाहिक समारोह से वापस औरंगाबाद लौट रहे एक कार से दाउदनगर पुलिस...

बेतिया:पश्चिम चंपारण बना मैनुफैक्चरिंग हब।

-प•चम्पारण जिला मैनुफैक्चरिंग हब के रूप में हो रहा है विकसित । जिला मे उपलब्ध करायी जायेगी सारी सुविधाएं कहा बिहार वित्त...

आरा:पिस्टल और बन्दूक लेकर घुमाते युवक,प्रशासन खामोश ।

आरा जरा गौर से तस्वीरों को देखिए नाबालिक हाथों में नशे की हालत में हाथ में तमाचा और...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -