आग लगने से आठ लोगों का घर जलकर राख,लाखों की संपत्ति स्वाहा।

Must Read

संवाददाता–जय प्रकाश मिश्र बगहा प.चम्पारण

बगहा एक प्रखंड के टेसरहिया बथवरिया पंचायत स्थित बाजार बथवरिया गांव में शनिवार को संध्या पहर अचानक आग लगने से आठ लोगों का घर जलकर राख में तब्दील हो गया है। इस आग में लाखों मूल्य की संपत्ति जलने का अनुमान लगाया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार बाबूलाल साह के घर से आग की लपेट देख बाजार जा रहा राहगीर चीखने -चिल्लाने लगा।राहगीर की चीख सुन आस-पड़ोस के लोग दौड़े और आग बुझाने की प्रयत्न करने लगे।इसी भीड़ से किसे ने स्थानीय थाना में दुरभाष के माध्यम से सूचना दी।सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष धीरज कुमार सिंह अग्निशमन यंत्र के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के सहयोग से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

तबतक शिव साह, विनोद साह, बाबूलाल साह ,सरल साह,नथु साह, सुकई साह, राजेश यादव ,कमलेश यादव के घर में रखा अन्न,कपड़ा,जेवरात के अलावें सभी गृहपयोगी सामग्रियां जलकर स्वाहा हो गया।घटना की सूचना मिलते ही मौके पर बगहा विधायक राम सिंह पहुंचे और सभी पीड़ित परिवारों में दो हजार रुपए देकर तत्काल मरहम लगाने का काम किया।इतनाहीं नहीं अंचलाधिकारी से कहकर अन्य मदद भी दिलाने का भरोसा दिया।दो हजार रुपए मिलते ही पीड़ित परिवार के साथ अन्य ग्रामीण भी भड़क गए। पीड़ितों का कहना था कि प्रत्येक परिवार को ढाई सौ रुपए देकर वर्तमान विधायक राम सिंह जले पर नमक छिड़कने का काम किया है।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest News

हल्दी मटकोर का पूजन करा घर लौट रहे अरुण पांडेय को अपराधियों ने हत्या कर शव को फेंका।

संवाददाता---जय प्रकाश मिश्र बगहा पुलिस जिला के बथवरिया थाना क्षेत्र स्थित सेरा बाजार पाण्डेय टोला गांव निवासी स्वर्गीय कालिका...

औरंगाबाद के दाउदनगर में हिरोइन एवं ब्राउन शुगर के साथ चार गिरफ्तार एक फरार।

आपको बता दु की औरंगाबाद के दाउदनगर- पटना से एक वैवाहिक समारोह से वापस औरंगाबाद लौट रहे एक कार से दाउदनगर पुलिस...

बेतिया:पश्चिम चंपारण बना मैनुफैक्चरिंग हब।

-प•चम्पारण जिला मैनुफैक्चरिंग हब के रूप में हो रहा है विकसित । जिला मे उपलब्ध करायी जायेगी सारी सुविधाएं कहा बिहार वित्त...

आरा:पिस्टल और बन्दूक लेकर घुमाते युवक,प्रशासन खामोश ।

आरा जरा गौर से तस्वीरों को देखिए नाबालिक हाथों में नशे की हालत में हाथ में तमाचा और...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -