नवादा : रजौली समेकित जांच केंद्र पर एसडीओ चन्द्रशेखर आजाद ने वाहन जांच के क्रम में झारखंड की ओर से आ रही गिट्टी लदे दो ट्रकों से 25 लाख रूपये मूल्य से अधिक का कच्चा स्प्रिट बरामद किया है । इस क्रम में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार आरोपियों के पास से धंधेबाजों का मोबाइल नम्बर बरामद हुआ है जिसकी जांच आरंभ की है ।

 बताया जाता है कि नवादा में शराब से 16 की मौत के बाद अधिकारियों द्वारा शराब माफियाओं पर शिकंजा कसना आरंभ कर दिया गया है । हर वर्ग के अधिकारियों ने शराब बंदी के समर्थन में कमर कस ली है । इस क्रम में रजौली एसडीओ चन्द्रशेखर आजाद द्वारा लगातार समेकित जांच केंद्र पर वाहन जांच आरंभ की है ।

इस क्रम में झारखंड के कोडरमा की ओर से गिट्टी लेकर आ रही ट्रक नम्बर बी आर ओ 879 व 3485 की जांच के क्रम में गिट्टी के नीचे गैलन में छिपे कच्चे स्प्रिट पर नजर पङते ही जब्त कर वाहन सवार तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया ।

गिरफ्तार मुजफ्फरपुर जिला पारू थाना क्षेत्र के मोंगरैया गांव के सुजीत कुमार पिता नागेन्द्र प्रसाद, मोतीपुर थाना नकटा बरियारपुर गांव के सुनील कुमार पिता नरेश पासवान व कथिया थाना क्षेत्र के रामजी पगहिया गांव के शंभू सहनी पिता अर्जुन सहनी ने बताया कि स्प्रिट को मुजफ्फरपुर पहुंचाना था जिसका नाम मालूम नहीं है । मोबाइल नम्बर उसके पास है।

एसडीओ ने मोबाइल नम्बर के आधार पर मामले की जांच आरंभ की है । इस बावत उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच आरंभ की है ।

नवादा से अमितेश सिंह