दरभंगा जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के रिहाई के को दरभंगा के कार्यकर्ता ने वाजितपुर स्थित दुर्गा मंदिर घाट पर जल समाधि लेकर प्रदर्शन किया ।

पूर्व जिलाध्यक्ष मुन्ना खान के नेतृत्व में  दुर्गा मंदिर घाट पर जन अधिकार पार्टी के सदस्यों ने हाथ में तख्ती लिए गंडक नदी में सुबह 10 बजे से दुपहर के 1 बजे तक बागमती नदी में खड़े रहे रहकर जल समाधी प्रदर्शन किया। इस मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष ने कहा कि आज पीड़ित परिवार के लिए आवाज उठाने वाला कोई नहीं, ऑक्सीजन और दवा के अभाव में लोग मर रहे हैं उसे उपलब्ध करवाने वाला कोई नहीं, कोरोना महामारी से हुए मौत का सर्टिफिकेट परिजन को नहीं दिया जाता है मदद करने वाला कोई नहीं है, बचाने वाला कोई नहीं, हर पीड़ित की आवज पप्पु यादव बनते थे उन्हें जेल भेजा गया। नीतीश कुमार पप्पू यादव को अविलंब रिहाई करे। वरना उग्र आंदोलन को तैयार रहे।

वहीं जाप के युवा जिला अध्यक्ष चुनमुन यादव ने कहा कि आज पप्पू यादव जी के विचार का समर्थन करने वाले लोग विनम्र भाव से विभिन्न तरीकों से पप्पू यादव की रिहाई की मांग कर रहे हैं। अंत में यह जल समाधि प्रदर्शन के माध्यम से सरकार को चेतावनी हैं जनमानस का चिगारी भड़काने का काम ना करें। पप्पू यादव की रिहाई जल्द करें। पप्पू यादव को चाहने वाले युवा अब बर्दाश्त नहीं करेगी। उनकी रहाई अविलंब करें।