बेतिया पुलिस अधीक्षक उपेन्द्रनाथ वर्मा ने पल्स आॅक्सीमीटर वितरण का किया शुभारंभ

कोविड-19 आपदा  जीवन के साथ साथ आर्थिक स्तिथियों को  बुरी तरह से प्रभावित किया है।   ऐसे में कारोबार बंद और इलाज खर्च मानव जाति को  विवश कर दीं है। ऐसी विवशता को दूर करने का प्रयास के आर 99 बैच और हिन्दू जागरण मंच के सदस्यों ने दूर करने का अचूक प्रयास किया है। और इस प्रयास को सार्थक किए हैं शहर  लाल बाजार के निवासी कुमन प्रसाद चौधरी ने अपने द्वारा 500 पीस पल्स आॅक्सीमीटर जरूरतमंदों कोविड-19 पाॅजिटीव मरीजों के लिए प्रदान किया है। बता दें कि कुमन प्रसाद चौधरी के पुत्र भी के आर 99 बैच के सदस्य हैं।

बेतिया सिविल सर्जन कार्यालय व पीएचसी के द्वारा दिए गए पाॅजिटीव मरीजों की सूची के अनुसार जरुरतमंदों को जरुरत के हिसाब से पल्स आॅक्सीमीटर दिया जा रहा है। जिसका शुभारंभ पुलिस अधीक्षक उपेन्द्रनाथ वर्मा ने अपने हाथों से देकर किया। पुलिस कार्यालय में पुलिस अधीक्षक उपेन्द्रनाथ वर्मा ने कोविड-19 पाॅजिटीव मरीजों के परिजनों को पल्स आॅक्सीमीटर  वितरण कर इस अभियान की शुरुआत की हैं।

पुलिस अधीक्षक उपेन्द्रनाथ वर्मा ने वितरण का शुभारंभ करने के पश्चात के आर 99 और हिन्दू जागरण मंच के इस पहल को सराहनीय बताया और अन्य सामाजिक संगठनों से कोरोना से प्रभावित लोगों से जंग जीतने के लिए गाइडलाइन प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आगे आने का निवेदन किया।वहीं हिन्दू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष राजेश बरनवाल ने के आर 99 बैच, एवं कुमन प्रसाद चौधरी को मंच के द्वारा हार्दिक धन्यवाद दिया और आज से पल्स आॅक्सीमीटर डोर टू डोर वितरण का कार्य शुरू करने का घोषणा किया। साथ ही जो जरूरतमंद पाॅजिटीव मरीज या व्यक्ति हो उन्हें सम्पर्क करने का निवेदन किया ताकि हमारे कार्यकर्ता उन्हें यह पल्स आॅक्सीमीटर प्रदान कर सकें।

वितरण कार्यक्रम के शुभारंभ के समय हिन्दू जागरण मंच के जिला मंत्री आदित्य बच्चन, जिला उपाध्यक्ष आशिष गुप्ता, युवा वाहिनी सह संयोजक अजय कुमार, नगर मंत्री मोहित कुमार, एवं नगर मीडिया प्रभारी कुणाल कुमार पुलिस कार्यालय में उपस्थित रहें।

सुमित कुमार